in

कोहरे का कहर: ट्रक से टकराई यात्री बस

– बगहा से गोरखपुर जा रही थी मिश्रा बंधु ट्रेवल्स

– यात्रियों को नहीं हुआ कोई नुकसान

– बगहा नगर से सटे चखनी मोड़ के पास की है घटना

– दुर्घटना के बाद से चालक बस छोड़ हुआ फरार

बगहा। मंगलवार की अहले सुबह कोहरे के कारण एक यात्री बस और ट्रक मे टक्कर हो गई। जिसमे बस और ट्रक दोनों क्षतिग्रस्त हो गए। लेकिन सौभाग्य की बात यह रही की इस दुर्घटना में एक भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ। मामला बगहा नगर से सटे चखनी मोड़ के पास एनएच 727 का है। सुबह 6 बजे मिश्रा बंधु ट्रेवल्स बगहा से गोरखपुर जा रही थी। अभी बस स्टैंड से निकले आधा घंटा भी नहीं हुआ था। नगर के आखिरी स्टॉप को पर कर जैसे ही नगर से बाहर बस निकली चखनी मोड़ के पास सामने से आ रही एक ट्रक से बस टकरा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब बस गोरखपुर वाया चौतरवा की तरफ जा रही थी। तभी सामने से गन्ना लदा एक ट्रक आ रहा था। कोहरा बहुत ही घना था। कोहरे के कारण सड़क पर स्पष्ट कुछ भी दिखाई नहीं पड़ रहा था। ट्रक पुराना होने के कारण उसका रंग कोहरे में नहीं चमक सका। यह तो भगवान का आशीर्वाद था की दोनों ही वाहन बहुत ही धीमी गति से चल रहे थे। तभी अचानक से दोनों टकरा गए।हालांकि इस टक्कर से किसी को चोट नहीं आई। दुर्घटना के तुरंत बाद बस चालक बस को छोड़ फरार हो गया।

स्थानीय लोग टकराने की आवाज सुन तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। और स्थानीय लोगों की सहायता से बस सवार लोग अपने अपने गंतव्य की तरफ रवाना हुए। गौरतलब है कि पिछले 2 दिन से काफी घना कोहरा दोपहर तक देखने को मिल रहा है। किसी के घायल नहीं होने के कारण कोई अस्पताल नहीं पहुंचा। मौके पर चौटरवा थाने की पुलिस पहुंच  मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि  ट्रक ढाबलावा कांटा से गन्ना लेकर बगहा तिरुपति शुगर मिल जा रही थी बगहा से जा रही मिश्रा बंधु बॉस अनियंत्रित होकर ट्रक मैं ठोकर मार दी थी। दुर्घटना ग्रस्त ट्रक का नंबर  बीआर 22 एजी 5175 एवं बस का रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 53 सिटी 9444 अंकित है।

आधी निंद मे थे तभी हुई एक जोरदार आवाज

बस पर सवार मोहन प्रसाद ने कहा कि उनको गोरखपुर जाना था। बस जैसे ही बगहा रतनमला से बाहर निकली आंख बंद कर लिया था। अब हल्का आंख लगना शुरू हुआ था कि एक जोरदार आवाज हुई। ऐसा लगा जैसे किसी ने बहुत जोर से झकझोर दिया। गिर से गए। सर आगे की सीट से टकराया। हड़बड़ाकर बाहर निकला तो पता चला कि एक ट्रक से बस टकरा गया है। दूसरे यात्री शिवम कुमार ने बताया कि उनको धनहा जाना था। गोरखपुर जाने वाली मिश्रा बंधु ट्रेवल्स मे सवार हो गए। क्या मालूम था कि टकरा जाएगा बस।

रिपोर्ट : अरविन्द कुमार/ अमरेंद्र कुमार पाठक

The views and opinions expressed by the writer are personal and do not necessarily reflect the official position of VOM.
This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Comments

0 comments